उद्यमशीलता वर्क परमिट

Canada में स्थानांतरित करने के इच्छुक एक विदेशी निवेशक को अस्थायी विदेशी कामगार (Temporary Foreign Worker – TFW) कार्यक्रम के तहत work permit के लिए आवेदन करने पर विचार करना चाहिए। यह भी एक प्रांतीय कार्यक्रम के तहत या एक्सप्रेस प्रविष्टि के तहत एक संघीय कुशल कार्यकर्ता के रूप में स्थाई निवास के लिए एक रास्ता है ।

एक विदेशी निवेशक जो एक नया व्यवसाय बना सकता है, एक मौजूदा व्यवसाय प्राप्त कर सकता है, या किसी उद्यम में 50% या उससे अधिक निवेश कर सकता है, TFW के रूप में वर्क परमिट के लिए अर्हता प्राप्त करेगा। इस तरह के एक सहयोग और व्यापार की स्थापना Canada के नागरिकों के लिए रोजगार पैदा करना चाहिए और वहां Canada के लिए ज्ञान हस्तांतरण होना चाहिए । एक विदेशी निवेशक को व्यवसाय के प्रबंधन में सक्रिय रूप से शामिल किया जाना चाहिए। यह व्यावसायिक योजना में परिलक्षित होगा। एक विदेशी निवेशक को परिचालन व्यवसाय में एक पूर्व प्रबंधकीय अनुभव होना चाहिए, समान या प्रस्तावित व्यवसाय से अलग होना चाहिए। Canada की इकाई में निवेश की कोई भी बिक्री और खरीद लेनदेन वर्क परमिट जारी करने के लिए सशर्त होगा।

सभी वर्क परमिट में, श्रम बाजार प्रभाव मूल्यांकन (Labor Market Impact Assessment – LMIA) उपकरण का उपयोग अधिकारियों द्वारा यह निर्धारित करने के लिए किया जाता है कि क्या Canadian नागरिक या स्थायी निवासी कुछ छूटों के साथ विशिष्ट काम करने के लिए मौजूद है। एक विदेशी निवेशक को भी सकारात्मक LMIA प्राप्त करने की आवश्यकता होती है लेकिन उसे विज्ञापन आवश्यकताओं से छूट दी जाती है । यह काफी हद तक Canada की नौकरियों और कौशल हस्तांतरण के निर्माण पर केंद्रित है ।

एक सदाशयी निवेश और एक व्यापार के प्रबंधन में पूर्व अनुभव के साथ एक विदेशी निवेशक के लिए, TFW Canada में प्रवेश करने और अंततः स्थाई निवास के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक उपयुक्त कार्यक्रम है ।

NPZ में, हमारे US और Canada के वकीलों को रोजगार और परिवार के आव्रजन मुद्दों के संबंध में ग्राहकों की सहायता करना चाहते हैं । यदि आप या आपके दोस्तों या परिवार के किसी भी सवाल होना चाहिए, कृपया info@visaserve.com पर हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है या आप 201-670-0006 (x 100) पर हमारे कार्यालयों को फोन कर सकते हैं । हम आपकी सहायता करने में सक्षम होने के लिए तत्पर हैं।